सोनम बाजवा से लेकर गुगनी गिल पनाइच और शेहनाज गिल तक:तीन डीवाज़ जो पंजाबी मनोरंजन उद्योग में आग लगा रही हैं

सोनम बाजवा से लेकर गुगनी गिल पनाइच और शेहनाज गिल तक:तीन डीवाज़ जो पंजाबी मनोरंजन उद्योग में आग लगा रही हैं

 

दोस्तों,क्या आपने कभी ‘सोनी कुड़ी’ शब्द के बारे में सुना है? बार-बार, हम किसी लड़की के आकर्षण और सुंदरता की सराहना करने के लिए इस शब्दावली का उपयोग करते हैं। लेकिन हे, यह शब्दावली कहां से उत्पन्न हुई है?पंजाब के खूबसूरत हृदय स्थल से जो कुछ उग्र और मनमोहक सुंदरता के लिए पूरे देश में प्रसिद्ध है। चाहे वह अच्छे लुक और फैशन सेंस के मामले में हो या उत्पादक और आकर्षक कौशल के मामले में, पंजाब की डीवाज़ अक्सर इस दौड़ में अच्छे अंतर से आगे रहती हैं। खैर, इसीलिए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि जहां तक ​​​​वोग लक्ष्य और स्टाइलिंग टिप्स प्राप्त करने का सवाल है, देश भर से बहुत सारी डीवाज़ कुछ टिप्स और प्रतिभा के लिए पंजाब की हमारी अग्रणी डीवाज़ को पसंद करती हैं।जबकि पंजाबी मनोरंजन उद्योग अपने आप में ऐसी सुंदरियों से भरा हुआ है, हमारे अनुसार, तीन व्यक्ति ऐसे हैं जो निश्चित रूप से शोबिज़ की दुनिया में किसी और से बेहतर कर रहे हैं। तो, आइए करीब से देखें और जानें कि हमारी फैशन पुलिस के अनुसार वे कौन हैं।
1) सोनम बाजवा: अभिनेत्री कई वर्षों से मनोरंजन क्षेत्र का हिस्सा रही है और उनके अभिनय से लेकर उनके पहनावे तक सब कुछ हमेशा बिंदु पर रहता है। उनके मनमोहक अवतारों की देखभाल के लिए उनके पास स्टाइलिस्टों की एक बेहतरीन टीम है और हम हमेशा दृश्य आनंद को पसंद करते हैं।

2) गुगनी गिल पनाइच: वह ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। न केवल वह शुरू से ही एक सुंदर और पवित्र आत्मा है, बल्कि वह अपने स्वभाव और मानवीय कार्यों के मामले में भी उतनी ही अद्भुत है। उन्हें अपने फैशन विकल्पों के लिए उच्च दर्जा दिया गया है और सबसे अविश्वसनीय बात यह है कि वह जो भी पहनती हैं, वह हमेशा उसमें अपनी शैली और तत्व लाती हैं। एथनिक स्वैग से लेकर स्टाइलिश और सौम्य वेस्टर्न आउटफिट तक, वह हर चीज में कमाल है और कोई आश्चर्य नहीं, वह देश के उस हिस्से से सबसे बड़े ट्रेंडसेटरों में से एक है।
3) शेहनाज गिल: आखिरी लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात, हमें शेहनाज गिल के बारे में बात करनी है जो अपने पेशेवर जीवन में काफी आगे बढ़ चुकी हैं। बिग बॉस सीज़न 13 में दिल जीतने से लेकर अंततः अपने वोग गेम से दिल जीतने तक, वह वास्तव में एक लंबा सफर तय कर चुकी है और हम उसे सभी सही कारणों से प्यार करते हैं।खैर, ये तीन डीवाज़ हैं जिनके बारे में हमारी वोग पुलिस को लगता है कि वे इस समय फैशन गेम का भरपूर फायदा उठा रही हैं।उम्मीद है कि वे अपनी पसंद के परिधानों और फैशन गेम्स से दिल जीतते रहेंगे और दूसरों को प्रेरित करते रहेंगे।अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Spread the love

hamarameadmin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *