साई पल्लवी इस फिल्म में कैमियो करने वाली हैं। उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से 'पुष्पा-2' की शूटिंग के लिए 10 दिन निकाल लिए हैं।

साई पल्लवी इस फिल्म में कैमियो करने वाली हैं। उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से 'पुष्पा-2' की शूटिंग के लिए 10 दिन निकाल लिए हैं।
 

 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद अब साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें, ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना, विजय सेतुपति और मोहनलाल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। सामने आ रही रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म के लिए साउथ की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस साई पल्लवी से भी संपर्क किया है। आइए इस बारे में और जानकारी हासिल करते हैं।

आदिवासी महिला के किरदार में नजर आएंगी साई पल्लवी
खबरों के मुताबिक, साई पल्लवी इस फिल्म में कैमियो करने वाली हैं। उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से 'पुष्पा-2' की शूटिंग के लिए 10 दिन निकाल लिए हैं। वे इस फिल्म में एक आदिवासी महिला का रोल निभाने वाली हैं। यूं तो ये एक आम महिला का किरदार है लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में ये किरदार महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है। बता दें, अभी तक मेकर्स ने इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। 

रिलीज से पहले ही कमा डाले 1000 करोड़?
'पुष्पा: द राइज' ने थिएट्रिकल राइट्स से 900 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, अब मेकर्स 'पुष्पा: द रूल' के थिएट्रिकल राइट्स के लिए एक हजार करोड़ रुपये की डिमांड कर रहे हैं। बता दें, मेकर्स को लगता है कि 'पुष्पा: द रूल' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी। इतना ही नहीं, मेकर्स को ये भी उम्मीद है कि 'पुष्पा: द रूल' बॉक्स ऑफिस पर एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

From Around the web